भगवान से फ़ोन पर बात ट्रिंग ट्रिंग 🇲🇰 हैल्लो ओम शांति 🙏

 


भगवान से फ़ोन पर बात

ट्रिंग ट्रिंग

🇲🇰 हैल्लो

ओम शांति 🙏

🇲🇰 कैसे हो ?

😀आनंद स्वरूप हूँ 

🇲🇰 कब आये ?

🙂5000 वर्ष पहले |

🇲🇰 कहां थे इतने दिन ?

😒84 जन्म के फेरे लगा रहा था |

🇲🇰 घर की मेरी याद नहीं आई इतने दिन ?

😟क्या बताये...माया ने पकड़ लिया था, खुद को और घर को सब भूल गया था

🇲🇰 तब तो बुरी हालत हुई होंगी ?

🤨 हां ; क्रोध करता था सब पर ,कहाँ भी शांति नहीं थी. दुख देता था दुख लेता भी था.

🇲🇰 फिर ...

😔 फिर क्या बताये काम ने भी गुलाम बना दिया था, काम, क्रोध, लोभ, अहंकार, मोह आलस्य ये सब मिलके विकर्म करवाते थे.

🇲🇰 इतने दुखी परेशान हुए तो घर, मित्र की याद नहीं आयी ?

😟 बहुत ढूंढ रहा था, आपको और घर को, एड्रेस भी भूल गया था ।

🇲🇰 किसी ने नहीं बताया?

दर्शन, पूजा, पाठ ,यात्रा, होम, हवन, यज्ञ ,जाप ,तप ,गुरु ,माला बहुत किया साधु संतो में बहुत भटका ...क्या -क्या नहीं किया फिर भी आप नहीं मिले।

🇲🇰 और बताओ ?

😒 पत्थर ,ठिक्कर, पशु ,पंछी, प्रकृति के पांच तत्व हर जगह ढूँढा. किसी ने कहा सर्वव्यापी है. किसीने कहा शिवोहम तो मेरे अंदर भी ढूँढा पर आप नहीं मिले।

🇲🇰 देख मैंने तुझे ढूंढ लिया ।

😂 हाँ, पर इतनी देरी क्यों कर दी. मैने तुमें कितना पुकारा, 2500 वर्ष, दो युगो तक पुकारता रहा ,ढूंढता रहा.

🇲🇰 मै कैसे आता मेरा धरती पर.... आने का समय नहीं आया था।

😌 हाँ संगमयुग की राह थी.

🇲🇰 तुझे किसने मेरे बारे मे बताया ?

😉 तुमें तो पता है आपने प्रजापिता ब्रह्मा द्वारा अपनी पहचान दी है तो मैंने वहीं से पता लगाया.

🇲🇰 अब कोई शिकवे गिले हैं क्या?

😊नहीं, अब तो ड्रामा पर, स्वयं पर और आप पर पक्का निश्चय हो गया कि मुझे मेरा परमपिता परमात्मा शिव बाबा मिल गया है।

🇲🇰 अब क्या दुःख आता है कभी कभी ?

😬नहीं ,बिलकुल नहीं, मौज ही मौज का संगम युग है, आप  हरपल मेरे साथ है 🤝🏻

🇲🇰 मैं तो तुझे भूलता ही नहीं तू क्यूं भूल जाता है ?

😕63 जन्म देहभान मे रहा तो आदत निकलती नहीं,

🇲🇰 अब क्या करता है ?

😌आत्म अभिमानी हो कर चलता हूँ 🔮

🇲🇰 परिवार कैसा है ?

😀 लौकिक परिवार को अलौकिक बना दिया है, सब दैवी गुण वाले हैं l

🇲🇰 कमाई कैसी चल रही है ?

🙂21 जन्म चले इतनी है ,, रोज ज्ञान रत्न से खेलते हैं |

🇲🇰 कौन सा धंधा करते हो आजकल ?

😊 ज्ञान रत्न लुटाते हैं और सब को आप से पाने का रास्ता बताते हैं 💎

🇲🇰 मेरा क्यों 🤔

😁 आप तो ज्ञान के सागर हो, प्रेम के सागर हो , सुख के  सागर हो,  पवित्रता आनंद के सागर हो , सर्व गुणों और सर्व शक्तियों के भी सागर हो , मुक्ति जीवनमुक्ति के दाता हो ,और सब को सुख धाम ले जाने आये हो।

🇲🇰 सर्व आत्माओं को?

😀 आप की तो यही चाह है न... सब सम्पूर्ण लायक बनें तब आप फिर  सब को घर ले जाकर शांति जरूर देंगे।

🇲🇰 हा, पर सब देर करते हैँ. क्या करू ?

😎सजा खाके जरूर आना ही पड़ेगा और कहाँ जायेंगे.

🇲🇰 तू अपना ख्याल रखना 👌🏻👍

😛 हाँ, आपका हाथ नही छोड़ूगा. 🤝🏻

🇲🇰 अच्छा जाता हूँ तू भी जा खाना खा ले ।

😇जन्म जन्म की भूख प्यास मिटा दी आपने, अब तो घर वतन मे आना जाना होता रहेगा ।

🇲🇰 जब जी चाहे आना, तुम बुलाओगे तो मै आ जाऊँगा ।

🥰मुझे पता है तुमें भी मेरे बिना अच्छा नहीं लगता ,जरूर बुलाऊंगा ! !!

🇲🇰 अब साथ ही जाना है 👍

हाँ, Ever Ready हूँ एक पल मै आ जाऊंगा.

🇲🇰 अब थोडा समय है महा विनाश होने में।

😟तो क्या करूं

🇲🇰 अपनी बुद्धि को सब देह धारियों से समेट ले।

😟और क्या करूं

🇲🇰 5 स्वरुप का अनुभव करता रहता है?

😕हाँ

🇲🇰 इसको बढ़ाता रहे।

😟और क्या करूं

🇲🇰 3 लोक की ड्रिल करता रह।

😟 उससे क्या होगा?

🇲🇰 जब अचानक आपदा का पेपर आएगा तो तेरी बुद्धि डिस्टर्ब नहीं होगी, मैं खीँच लूंगा

🙂पक्का, वाह बाबा वाह ,वाह मेरा श्रेष्ठ भाग्य वाह......

आपका शुक्रिया शुक्रिया शुक्रिया शिव बाबा


धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments